गुरुवार, 1 दिसंबर 2016

Earn Money by clicking ads for clixsense hindi urdu

              Earn Money by clicking ads for clixsense hindi

                               हेलो दोस्तों 

  Earn Money by clicking ads clixsense

टोटल मनी वेबसाइट जो की आपको बतायगी टोटल रस्ते जहा से आप बिना किसी चार्ज के , बिना किसी फ़ीस के ऑनलाइन पैसा कमा सकते हो. तो चलिए शुरु करते हे  जानकारी विस्तार में -.....पीटीसी साइटों पर क्लिक करने के लिए पैसा मिलता है , हा यह सच हे यह एक आसन प्रकिया है   
एक साईट पर जाए जिसमे पैसे कमाने के लिए एक विज्ञापन वेबसाइट पर  देखें। पीटीसी पैसे कमाने में एक तेजी से अमीर बनाने वाली योजना नहीं है. पर आप इससे अमीर जरुर बन सकते है जो आप रोज बस इन साईट पर मात्र  15 से 20 मिनिट काम करे .यह एक पार्ट  टाइम जॉब है  आपको किसी भी अतिरिक्त या विशेष कौशल या प्रतिभा की जरूरत नहीं है
 जरुरत है तो बस आप सभी को एक इंटरनेट कनेक्शन और एक कंप्यूटर है को जरूरत है।  और ज्यादा  जानकारी के लिए
विडिओ देखे - Earn Money by clicking ads for clixsense hindi

Earn Money by clicking ads for clixsense hindi

clixsense अकाउंट बनांने के लिए यहाँ क्लीक करे


इन ptc साईट से पैसा निकलनेवाली  Alertpay और  paypal 
AlertPay और पेपैल। हम उस का उपयोग एक भुगतान प्रोसेसर है [आप पाकिस्तान से हैं, तो पेपैल पाकिस्तान समर्थित नहीं है क्योंकि तब आप केवल भुगतान के लिए Alertpay उपयोग कर सकते हैं।] लेकिन आप भारत से हैं तो आप Alertpay / पेपैल का उपयोग कर सकते हैं। मैं AlertPay और पेपैल का उपयोग कर रहा हूँ तो मैं भारत से हूँ।
best paying ptc sites
Earn Money by clicking ads for clixsense hindi
 सूचना -- मेरी सलाह -- दोस्तों  में आपको बताना चाहता हु की आप  इस  वेबसाइट से आप पैसा कमा सकते है परंतु बहुत धीरे ! और यहाँ बहुत कठिन काम करना पड़ता है ! मेरा मानना यहाँ आप काम ना ही करे तो अच्छा है ! बाकि आपकी मर्ज़ी और एसी ही जानकारी के लिए जुड़े रहे मेरी इस वेबसाइट और मेरे यूट्यूब चेंनल GK BHOJANI  से  धन्यवाद  !
 मेरी यह जानकारी आपको कैसी  लगी। नीचे कॉमेन्ट बॉक्स में आप कॉमेन्ट जरूर लिखै या करे
और ज्यादा जानकारी के लिए ...मुझे मेल करे ...जवाब देने मे समय लग सकता है पर जवाब जरुर मिलेगा दोस्तों ........
dost my advice -- bhul kar bhi yah na kare
इस प्रकिया के दोरान आप को कुछ तकलिप  या कोई आपका सवाल हो तो आप नीचे कोमेंट  बॉक्स में अपनी कमेन्ट दे सकते हे और सवाल पूछ सकते हे ..

1 comments


EmoticonEmoticon